Marianas Web  Kya Hai । इंटरनेट की काली दुनिया Marianas Web  का रहस्य 


Marianas Web kya hai जिसको इंटरनेट जगत का सबसे बड़ा रहस्य माना जाता है आज हम इसी रहस्य के बारे में जानने वाले है की Marianas Web Kya Hai और क्यों  Marianas Web को इंटरनेट काली दुनिया कहा जाता है 

marianas web
Explain marianas web in hindi 

Marianas Web Kya Hai ? Explain marianas web in hindi 


हम सभी इंटरनेट तो चलाते है लेकिन हम मे से बहुत कम लोग इंटरनेट के बारे में जानते हैं क्योंकि इंटरनेट का संसार जितना विशाल है उतना ही रहस्यमय है। इंटरनेट के कुछ रहस्य बहुत ही रोचक ओर डरावने है ऐसे ही इंटरनेट का एक रहस्य है marianas web जिसके बारे  में आज हम बहुत कुछ जानने वाले है।



Marianas Web क्या होता है ? इसे कैसे Access करते है


marianas web इंटरनेट का सबसे बड़ा रहस्य है इसे इंटरनेट का पिसाच भी कहा जाता है। marianas web नाम जितना अजीब है उतना ही इसके नाम का अर्थ है इस वेब का नाम मारियाना ट्रेंच(Mariana Trench) के नाम पर रखा गया जो एक समुद्री जगह या गर्त है जो की पुरी दुनिया में सबसे गहरी ओर अंधेरी जगह है जहा तक अभी कोई नही पहुच पाया है। marianas web का नाम mariana Trench  के नाम पर इसलिए रखा गया क्योंकि इस वेब को इंटरनेट का सबसे गहरा रहस्यमय ओर काला हिस्सा माना जाता है। marianas वेब केवल इंटरनेट का ही रहस्य नही है ये दुनिया के बड़े-बड़े रहस्यों को अपने अंदर छुपाये हुए हैं। ऐसा माना जाता है कि marianas web में इंटरनेट और दुनिया के सबसे बड़े रहस्य जैसे :- iluminati (शैतान की रहस्यमय दुनिया), एलियंस का रहस्य, टाइम ट्रेवल्स, गुम हुआ शहर (the lost city Atlantis) के बारे में सभी जानकारी छुपाई हुई हैं।

इस वेब को illuminati अर्थात शैतानो की दुनिया का आधार स्तंभ माना जाता है जहाँ से शैतानो का कानून पूरी दुनिया मे चलाया जाता है।

marianas web को serf या इस्तेमाल या इस वेब में घुसना बहुत कठिन माना जाता हैं इसके अंदर घुसने के लिए या इस वेब का इस्तेमाल करने के लिए super computer या qunatem computer की जरूरत होती है जो अभी तक संभव नही है। कुछ रिपोर्ट की माने तो अमेरिका तथा गूगल ने सुपर computer बना लिए है लेकिन इस बात में कितना सत्य है ये कोई भी नही जानता

इंटरनेट की काली दुनिया Marianas Web का रहस्य


marianas web सबसे बड़ा रहस्य इसीलिए है क्योकि इस वेब में सभी बड़े रहस्यों का उत्तर छुपा हुआ है।

marianas web में कोन से रहस्यों के उत्तर छुपे हुए  है?

1. Marianas web में सबसे बड़ा रहस्य illuminati का छुपा हुआ है। इसको illuminati का गढ़ कहा जाता है। यहाँ से शैतानो का गुप्त शासन चलाया जाता है।

2. इस वेब में दूसरा सबसे बड़ा रहस्य अटलांटिस एक गुम शहर की लोकेशन छुपी हुई है। अटलांटिस एक खोया हुआ शहर है जो पहले अपनी खूबसूरती , अमीरता, ओर न्याय व्यवस्ता के लिए मशहूर था। बाद में वो शहर प्राकृतिक आपदाओं के कारण समुद्र में गुम हो चुका है। बहुत बार इस गुम को ढूंढने के लिए प्रयास किये गए लेकिन इसका कुछ भी पता नही चल पाया है। लेकिन ऐसा माना जाता है कि इस गुम शहर की लोकेशन इस वेब में उपलब्ध है।

3. इस वेब में बहुत से देशो का रहस्यमय डेटा मौजूद है जैसे एलियंस पर प्रयोग , मनुष्य पर प्रयोग कर अलग अलग प्रजाति बनाना कुछ इस तरह केे रहस्य मौजूद ह जो गैरकानूनी है इसलिए कोई भी देश इसे उपयोग करने के लिए प्रयास नही करता है।

इस तरह marianas web बहुत बड़े और छोटे रहस्यों को छुपाये हुए है जो काफी रोचक और डरावने है।


आज के आर्टिकल में बस इतना ही अगर आप "marianas web" के बारे में ओर कुछ जानते है तो हमे जरूर बताएं ओर हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होंगा तो अपने दोस्तों में शेयर करना न भूले